फ़िल्म ‘भारत माता की जय’ में सुभाष चन्द्र बोस के किरदार में नज़र आएंगे प्रिंस सिंह राजपूत

स्वाधीनता आंदोलन के लीजेंड नेताजी सुभाष चन्द्र बोस को लेकर पहली बार भोजपुरी फ़िल्म का निर्माण किया जा रहा है। इस फ़िल्म का नाम है – भारत माता की जय। इस फ़िल्म का भव्य मुहूर्त आज मुंबई में सम्पन्न हो गया। इस मौके पर फ़िल्म में नेता जी के किरदार में नज़र आने वाले प्रिंस सिंह राजपूत, अभिनेत्री पायस पंडित, निर्माता सतीश पोद्दार, निर्देशक सुजीत कुमार सिंह व फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने माने लोग उपस्थित रहे। जहां सबों ने फ़िल्म के कॉन्सेप्ट की सराहना की।

अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत ने कहा कि यह फ़िल्म मेरे लिए बेहद अहम है। भोजपुरी में पहली बार इतिहास को लेकर कोई फ़िल्म बन रही है, जिसमें मेरा किरदार शानदार है। हम फ़िल्म में पूरा दम लगाने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म के माध्यम से हमारे देशभक्ति के आदर्शों को दिखाने की कोशिश होगी। इसके लिए हम खूब मेहनत कर रहे हैं। हमारी फ़िल्म की शूटिंग यूपी में होगी।

वहीं, अभिनेत्री पायस पंडित ने कहा कि भारत माता हम सभी देशवासियों का गुरुर है। भारत माता के लिए महिलाएं भी जागरूक हैं। फ़िल्म ‘भारत माता की जय’ देशभक्ति से ओतप्रोत होने वाली फिल्म है, जो देश के हर लोगों को देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म से जुड़कर बेहद गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।

आपको बता दें कि एम एस ब्राइट सन प्रस्तुत फ़िल्म ‘भारत माता की जय’ के निर्माता सतीश पोद्दार हैं। निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीत मधुकर आनंद हैं। डीओपी प्रमोद पांडेय है। लेखक एस के चौहान हैं। फ़िल्म का संगीत देशभक्ति वाला होगा, जो लोगों के रोंगटे खड़े कर देंगे। लीगल एडवाइजर धर्म मिश्रा और एक्शन प्रदीप खड़का का होगा।

Check Also

From Mistakes to Magic: ‘Galti’ by W.i.S.H. Ignites a Revolution in Pop

Dynamic and Bold ‘Galti’ by girl group W.i.S.H. featuring young and emerging rapper MxRZI, captures …