#तेलंगाना में भीषण हादसा

#horrific accident in telangana chief minister announced five lakh compensation  #तेलंगाना में भीषण हादसा ।तेलंगाना सरकार ने पांच पांच लाख मुआवजे की घोषणा वही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी आश्रितों के दो दो लाख मुआवजे की घोषणा की है।

सिकंदराबाद के भोइगुदा में कबाड़ के गोदाम में भीषण अगलगी हादसे में बिहार के मजदूरों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रूपये अनुदान देने का दिया निर्देश

मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने तेलंगाना के सिकंदराबाद के भोइगुदा में कबाड़ के गोदाम में भीषण अगलगी हादसे को अत्यंत दुखद बताया है तथा हादसे में बिहार के मजदूरों की मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने सिकंदराबाद के भोइगुदा में कबाड़ के गोदाम में भीषण अगलगी हादसे में बिहार के मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 02-02 लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री ने स्थानिक आयुक्त, नई दिल्ली को निर्देश दिया है कि तेलंगाना सरकार से आवश्यक समन्वय स्थापित कर मृतकों के पार्थिव शरीर को बिहार लाने की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करें।

Check Also

Ritu Maheshwari: India’s Most Famous IAS Officer

Ritu Maheshwari is one of the most well-known and popular IAS officers in India. She …