भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी ने किया चंदौली में गौशाला का निरीक्षण

गौशाला निरीक्षण एवं गौ संरक्षण को लेकर भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी ने आज अपनी टीम के साथ पश्चिम उत्तर प्रदेश के चंदौली में स्थित गौशाला का निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सरकार के अधिकारियों की लापरवाही से गौ माता इधर – उधर भटकने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि गौ संरक्षण और संचालन के लिए मैंने माननीय न्यायालय में पीआईएल दायर कर रखा है। साथ ही मैं यूपी के मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी के कार्यों के साथ जुडास हूँ, जिनके बताए रास्ते पर चल कर ही गौ संरक्षण सम्भव है।

तिवारी सरकारी अधिकारियों से नाराज भी नज़र आये और कहा कि अधिकारी की लापरवाही दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि जब वे रात में अलीगढ़ से गुजर रहे थे, तब उन्होंने देखा कि 100 से अधिक गाय को ले जाया जा रहा था। वो कहाँ ले जाया जा रहा था, उन्हें नहीं पता चला। लेकिन जब उन्होंने अधिकारियों को फोन किया तो उनका फोन नहीं उठा।

उन्होंने कहा कि सरकारी गौशाला मद्य शाला में बदल रही हैं। हमने आवारा पशु को लेकर हमने प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी से आग्रह किया। इसका जिक्र उन्होंने अपने भाषण में किया और वे इनके लिए कार्य भी कर रहे हैं। इसलिए हमें उम्मीद है कि हालात बदलेंगे।

Check Also

MSU and DBI join forces to redefine IT education in India

New Delhi: Medhavi Skills University (MSU), Sikkim, a pioneer in fostering new age skill-based learning, …